पाकिस्तान में रविवार को रावलपिंडी जाने वाली एक ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर जाने की घटना में 20 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी प्रदान की। यह हादसा हजारा एक्सप्रेस ट्रेन के सरहरी रेलवे स्टेशन के पास नवाबशाह इलाके में हुआ। ट्रेन कराची से रावलपिंडी की ओर जा रही थी, और इसके दौरान ट्रैक से उतर गई। घातक हादसे के पश्चात्, जो लोग जान बचाने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें ट्रेन से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस घटना की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर बनाई गई एक वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन के पलटी हुए डिब्बों पर लोग खड़े हैं, और उनके चारों ओर बहुत सारे लोग भाग रहे हैं। कुछ लोग रोते हुए दिखाए गए हैं। ट्रेन के ऊपर छोटे पुल के पास बड़ी संख्या में लोग खड़े हैं, और इसके पश्चात् ट्रेन की छत और बोगी पूरी तरह से तबाह हो गई है।

इस हादसे के बाद, लोग अपने बचे हुए सामानों के साथ ट्रेन से बाहर निकलते हुए दिखाए गए हैं। वीडियो में दिखाया जा सकता है कि नहर के पास में शव भी पड़े हुए हैं, जिन्हें कपड़ों से ढक दिया गया है।

यह घातक रेल हादसा सरहरी रेलवे स्टेशन के पास हुआ है, और ट्रेन कराची से रावलपिंडी की ओर जा रही थी। ट्रेन अपनी रफ्तार से जा रही थी, लेकिन स्टेशन के पास ट्रैक से उतर गई। यह घटना नवाबशाह इलाके में हुई, और इससे कई लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।