शहर में नेशनल हाईवे 19 पर रविवार सुबह, एक ट्रक के पीछे चल रही कार ने ब्रेक लगाने का प्रयास किया और ट्रक के नीचे घुस गई। इस भीषण सड़क हादसे में दंपती सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि फरीदाबाद के एनआईटी निवासी धीरज भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसका 43 वर्षीय भाई मनीष भाटिया फरीदाबाद में फोटोकॉपी की दुकान चलाता था। शनिवार शाम को मनीष अपने 50 वर्षीय दोस्त राजकुमार जायसवाल की कार में कोकिलावन उत्तर प्रदेश से शनिदेव के दर्शन करने गए थे। कार में उनके अलावा मनीष की 38 वर्षीय पत्नी दर्शना, 17 वर्षीय बेटी वाणी, 8 वर्षीय बेटा माधव और राजकुमार की 42 वर्षीय पत्नी गीतांजलि और 10 वर्षीय बेटी आहना भी कार में सवार थी। कार राजकुमार चला रहा था और कोकिलावन से शनिदेव के दर्शन करने के बाद रात में अपने घर वापस लौटते समय सुबह पलवल ओमेक्स सिटी के निकट नेशनल हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी।

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार ट्रक के नीचे घुस गई। हादसे में कार में सवार सभी 7 लोग घायल हो गए। राहगीरों की मदद से सभी कार सवारों को कार से निकाल कर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जिला नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों ने भाई मनीष, भाभी दर्शना, और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया की आरोपी ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। ट्रक के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।