लेबनान की धरती पर बहादुरगढ़ के लाल हार्दिक अहलावत ने तिरंगा फहराकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। हार्दिक अहलावत ने पांचवी एशियाई ताईक्वांडो प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता है। हार्दिक शहर के बाल विकास स्कूल के छात्र लेबनान में हुई प्रतियोगिता में हार्दिक ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए यह उपलब्धि हासिल की है।

इससे पहले चैम्पियन ऑफ चैम्पियन नेशनल प्रतियोगिता में हार्दिक ने गोल्ड मेडल जीता था। मेडल जीतकर लौटे हार्दिक का बाल विकास स्कूल के छात्रों और हार्दिक के अभिभावकों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मेट्रो स्टेशन से लेकर स्कूल तक स्वागत यात्रा निकाली गई। हार्दिक का कहना है कि वो आगे और ज्यादा मेहनत करेगा और देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतना उसका सपना है।

हार्दिक अहलावत बाल विकास स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है। 4 से 9 सितंबर तक लेबनान में हुई प्रतियोगिता की 180 सेंटीमीटर हाईट कैटेगरी में हार्दिक ने कांस्य पदक हासिल किया है। हार्दिक की उपलब्धि पर कोच, स्कूल स्टाफ, और परिजन बेहद खुश हैं, और उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। कोच सुरेन ने हार्दिक के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि आगे भी हार्दिक देश का नाम रोशन करेगा।

हार्दिक की बहन रमणीक भी ताईक्वांडो की बेहतरीन खिलाड़ी रही हैं। स्कूल में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने ताईक्वांडो खेलना शुरू किया था और आज देश का नाम रोशन किया है।