हरियाणा के कैथल में उदय सिंह किले पर जन आक्रोश रैली आयोजित की गई थी इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा के वोटरों को राक्षस प्रवृत्ति का बताते हुए कहा कि भाजपा का जो समर्थन करता है या जो भी उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवत्ति का है। मैं उन्हें महाभारत की धरती से श्राप देता हूं…
सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी की गठबंधन सरकार राक्षस है, जो युवाओं से नौकरी के मौके भी छीन रही है। सरकार नहीं चाहती है कि यहां का युवा नौकरी करे और अपना भविष्य बेहतर बनाए,,,सुरजेवाला के इस तरह के विवादित बयान के बाद भाजपा नेताओं ने उन पर पलटवार करना शुरू कर दिया है….
इस दोरान हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्‌टर ने सुरजेवाला के बयान पर कहा- कि राक्षस प्रवृत्ति वाले परिवार में जन्मा व्यक्ति ही इस तरह की सोच रख सकता है और इस तरह के बयान दे सकता है। यह एक असंसदीय भाषा है और इस पर जरूर संज्ञान लिया जाएगा,,

यहीं नहीं भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह दिखाता है सुरजेवाला द्वारा दिया गया बयान यह दिखाता है कि वह किस तरह के घमंडी आदमी है। ये देश की जनता-जर्नादन का अपमान कर रहे हैं। जो लोग भाजपा को वोट देते हैं उन्हें राक्षस दिखा देना या कह देना उनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने जो भी बोला है वह राहुल गांधी के निर्देशों पर बोला है। राहुल गांधी खुद प्रधानमंत्री को राक्षस कह रहे हैं।
वहीं मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- कि गांधी परिवार की गुलामी की जंजीरों में लिपटे रणदीप सुरजेवाला बोल रहे हैं- कि भाजपा को वोट देने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है। यह बयान करोड़ों देशवासियों का अपमान है, जिसका मुंहतोड़ जवाब देश की जनता देगी। भाजपा के लिए तो जनता ही भगवान है और उसका पुजारी भाजपा का हर एक कार्यकर्ता है।

कांग्रेस में जन आक्रोश प्रदर्शन रैली निकालते कांग्रेसी।
भाजपा के सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने भी सुरजेवाला के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सुरजेवाला के बयान को कांग्रेस की वास्तविक सोच बताते हुए कहा कि सुरजेवाला के इस घटिया बयान से जाहिर है कि कांग्रेस लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती। अरविंद सैनी ने कहा कि सुरजेवाला ने जनता को राक्षस कहकर और भाजपा समर्थकों को श्राप देने की बात कहकर देश के करोड़ों लोगों को गाली दी है।